रतलाम। शहर मैं गड्ढे बने जानलेवा |

( मो. हुसैन की रिपोर्ट ) शहर की सड़कों पर जानलेवा गड्ढों के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को छतरी पुल पर निगम की सद्बुद्धि के लिए हवन कर सड़कों पर व्याप्त गड्ढों पर श्रद्धांजलि दी। जिसके बाद संभाग आयुक्त के नाम शहर एस डी एम राहुल धोटे को ज्ञापन दिया और फिर भैंस के आगे बीन भी बजाया !
कांग्रेस ने नगर निगम अधिकारियों द्वारा जनता की समस्या पर ध्यान नहीं देने के विरोध में अंबेडकर चौराहे पर एक भैंस के सामने बीन बजा कर भी प्रदर्शन किया। इसके पहले रतलाम शहर की सड़कों पर हो रहे जानलेवा गड्ढों के विरोध में हवन कीया। कांग्रेस ने सड़कों पर व्याप्त गड्ढों पर श्रद्धांजलि हवन किया गड्डो पर फूल चढ़ाए। इसके बाद संभाग आयुक्त के नाम ज्ञापन दिया गया । ज्ञापन में कहा कि नवरात्रि का त्योहार प्रारम्भ होने वाला है परंतु शहर की हालत बदतर है। शहर की सड़कों पर केबल डालने और फिर सीवरेज के नाम पर खुदाई कर खराब कर दिया गया है। लेकीन मरम्मत तक करने में निगम के जिम्मेदारी ध्यान नही दे रहे है। जिसके चलते जनता परेशान है। ऐसे में तत्काल सड़कों पर मरम्मत ओर निर्माण करवाया जाए।
इस दौरान  पुर्व महापौर सकलेचा, शांति लाल वर्मा विनोद मिश्रा, मयंक जाट, विजय सिंह चौहान, जोएब आरिफ, मंसूर अली पटौदी, सुनिल पारिख, चंद्र प्रकाश पुरोहित आदि मौजूद थे।

रतलाम। शहर मैं गड्ढे बने जानलेवा |