जीवन भर शराब नहीं पीने का ज्ञान देने वाले शिक्षक कंस मामा के राज में खुद शराब बेचेंगे . आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा




भोपाल संवाददाता सुनील परमार -मध्यप्रदेश में शराब दुकानों पर महिला पुलिस अधिकारियों की तैनाती के मुद्दे पर मचा शोर अभी थमा भी नहीं था की शिवराज सरकार ने फिर से आग में घी डालने का काम किया है। ताजा विवाद शराब दुकानों पर शिक्षकों की ड्यूटी लगाने को लेकर खड़ा हुआ है। मामला सागर के पॉलिटेक्निक कॉलेज के 5 शिक्षकों की ड्यूटी देसी विदेशी शराब दुकानों पर लगाने से जुड़ा है इसके लिए बकायदा कॉलेज की ओर से कलेक्टर आबकारी का हवाला देते हुए शिक्षकों के नाम के साथ आदेश जारी किया गया।
           
           आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने शराब की दुकानों पर शिक्षकों की ड्यूटी लगाने पर शिवराज सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा की मध्यप्रदेश में पहले महिला पुलिसकर्मियों ने शराब बेची और अब शिक्षक बेचेंगे इससे समाज वह बच्चों पर बुरा असर पड़ेगा इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। उन्होंने शिवराज सरकार से शराब दुकान में दंडाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्त किए गए शिक्षकों का नाम हटाने की मांग की है इससे समाज व विद्यार्थियों के बीच शिक्षकों की मर्यादा व सम्मान बचा रहे।जिन पर बच्चों के भविष्य की जिम्मेदारी है,उन्हें शराब बेचने का काम सौंप देना मूर्खता है।
          महाराज जी ने एतराज जताते हुए कहा है।की जब प्रदेश में कमलनाथ जी की सरकार थी तब शिवराज जी आप प्रदेश में शराब को लेकर खूब विरोध करते थे खूब भाषण देते थे, शराब को बहन बेटियों के लिए खतरा बताते हुए उनको साथ लेकर धरने पर बैठते थे अब तो आपने बहन बेटियों को ही शराब की दुकानों पर बैठा दिया। इससे शर्मनाक और दोहरा चरित्र कुछ हो सकता है क्या?