देवालय में सोशियल डिसटेंसिंग और मदिरालय में भीड़ वाह रे संस्कारी सरकार..आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा





भोपाल संवाददाता सुनील परमार - मदिरालय खोले जाने और कई जगह पर देवालय बंद होने पर शिवराज सरकार पर जमकर बरसे आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा उन्होंने कहा कि पिछले 2 महीने से पूरे देश में लॉक डाउन होने की वजह से मंदिर मस्जिद मठ गुरुद्वारे सभी देवालय बंद पड़े हैं। वहीं दूसरी ओर शिवराज सरकार के द्वारा आदेश देकर शराब के ठेके नशेड़ियों के लिए खोल दिए हैं।इस बात पर संपूर्ण संत समाज नाराज है।
   महाराज जी ने कहा की मंदिरों में भले ही पुलिस और प्रशासन ने सोशल डिस्टेंस का पालन करा लिया हो लेकिन मदिरालयो की स्थिति इससे विपरीत है। लगातार मीडिया के माध्यम से देखा जा रहा है की जगह जगह नशे के केंद्र शराब की दुकानों के बाहर बहुत भयंकर भीड़ लगी हुई है। जैसे मानो अमृत बट रहा हो। और शराब खरीदने वालों ने नियमों को ताक पर रखकर आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए ना ही सोशल डिस्टेंस का पालन किया हैं। और ना ही चेहरे पर मास्क लगा रहे जिससे इस कोरोना वायरस को फैलने में मजबूती मिल रही है। जिसके कारण भविष्य में इस भयंकर वायरस को रोकना मुमकिन ही नहीं नामुमकिन होगा।



सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए लोग