पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हुई एफ आई आर, शिवराज सरकार पर भड़के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा



भोपाल संवाददाता सुनील परमार - मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल वीडियो मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने एफ आई आर दर्ज की है। एफ आई आर के बाद कांग्रेस भड़क गई है वही आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने दिग्विजय सिंह का साथ देते हुए कहा कि, बीजेपी ने शुरू की है। गलत परंपरा वीडियो एडिट करने वाले पर हो कार्रवाई दिग्विजय सिंह पर क्यों?
       मिर्ची बाबा ने कहा कि दिग्विजय सिंह पर दर्ज हुए प्रकरण की कड़ी निंदा करता हूं बीजेपी सरकार प्रदेश में निरंतर कांग्रेस के नेताओं पर दमनकारी कार्रवाई कर अपनी विद्वेष और दुर्भावना वाली सोच को प्रदर्शित कर रही है। उन्होंने  कहा की दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ आदिवासियों को ढगने का प्रकरण उठाया था। उसी से डरकर भाजपा ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है।
        आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने कहा कि शिवराज जी ने कई ट्वीट मैं गलत जानकारी की बात कई बार सामने आई है। कई बार कांग्रेस को कोसने के लिए झूठ परोसा गया। कई बार इन गलतियों के लिए उनका ध्यान आकर्षित किया उनके ट्वीट में सुधार करवाया लेकिन अफवाह फैलाने का प्रकरण दर्ज नहीं कराया। उदाहरण के तौर पर भोपाल रेलवे स्टेशन का हादसा छिंदवाड़ा में एक वृद्ध महिला की लाश को बोरे में डालकर तालाब में फेंकने का मामला बड़वानी ,मंदसौर, रतलाम में हुआ हत्याकांड ऐसे कई उदाहरण मौजूद हैं। बीजेपी ने एक गलत परंपरा को जन्म दिया है।यदि शिवराज सिंह को f.i.r. करवाना ही है।तो गलत वीडियो बनाने वाले पर एफ आर करवाए इस इस प्रकार से दिग्विजय सिंह पर f.i.r. करवाना गलत है।जबकि वीडियो की सच्चाई पता लगने पर उन्होंने वीडियो डिलीट कर दिया था।