यदि मेरी हत्या होती है,तो उसके जिम्मेदार शिवराज सिंह चौहान होंगे..आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा





भोपाल संवाददाता सुनील परमार...शिवराज सिंह सरकार द्वारा आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने उनकी सुरक्षा हटाए जाने से नाराज होकर शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि

1.म.प्र की पावन धरा पर संत समाज कितना असहज,असामान्य और असहनीय पीड़ा में स्वयं को पा रहा है इसका जीवंत उदाहरण मैं स्वयं हूँ।

2.मुझे कांग्रेस सरकार के दौरान कइयों बार जान से मारने की धमकी मिली यहां तक कि मेरे घर पर व मेरे वाहन पर भी हमले हुए हैं,मुझे जान से मारने की नियति भ हमले किये गए।

3.वर्तमान में 24 सीटों ओर उपचुनाव है,चंबल का मैं सपूत हूँ और 24 सीटों ओर घर घर जाकर गद्दारों, धोखेबाजों,व म.प्र के जयचंदों की बिकी हुई नियतों का खुलासा कर रहा हूँ।

4.आप सबके माध्यम से मैं बताना चाहता हूं कि जो जनाक्रोश ,जो विरोध की आंधियां, जो जनता में गुस्सा इस 2 no की जुगाड़ से बनी शिवराज सरकार के खिलाफ मुझे देखने को मिल रहा है उस सत्ता विरोधी आँधी की आप परिकल्पना भी नही कर सकते।

5.यह 24 सीटों का उपचुनाव सम्पूर्ण मध्यप्रदेश भाजपा के लिए इतिहास के पन्नो में काला अध्याय बन के उभरेगा।

6. संत समाज और मेरे सभी अनुयायी इस पवित्र यज्ञ में कमलनाथ के लिए अपने अथक परिश्रम की पूर्णाहुति देंगे।।

7.इसी से घबराकर 2 no की कुर्शी प्राप्त किये शिवराज उर्फ "झूठ राज" की रातों की नीदें उड़ गई हैं, मुझे डराने, पीछे धकेलने ,भयभीत करने, झुकने तथा जान से मारने की धमकियों के बाद अब् मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है।

8.मेरी सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मचारियों को शिवराज ने हटा लिया है, परंतु मैं यहां ओर उपस्थित आप सभी पत्रकार बंधुओं के माध्यम से ये बताना चाहता हूं ,की तेरी जुगाड़ की सत्ता, लालच की राजनीति, तेरी खरीदी हुई नियत मुझे अपने पग से कभी डगमगा नही सकती।

10. यदि मेरी हत्या होती है, तो इस हत्या के जिम्मेदार शिवराज सिंह चौहान होंगे और आगे मेरी हत्या की CBI जाँच कराई जाए।।