विख्यात संतों में एक संत होकर वरिष्ठ संत की श्रेणी मे आने वाले आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।




भोपाल संवाददाता सुनील परमार - कांग्रेस पार्टी के धर्मगुरु आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी मिर्ची बाबा ने कहा है।कि 24 सीटों पर चुनाव होना है।पूर्व में इनमें से ज्यादातर सीटों पर कांग्रेस के ही विधायकों ने जीत हासिल की थी। और अगले विधानसभा चुनाव में भी पार्टी इन सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने भरोसा जताया है कि कांग्रेस मध्यप्रदेश में फिर से सरकार बना सकती हैं।उन्होंने कहा है कि अगला उपचुनाव सामान्य नहीं होगा।
         जनता के सामने कमलनाथ सरकार के कामकाज और भाजपा की विचारधारा में किसी एक को चुनने का विकल्प होगा।क्योंकि जनता ने इन क्षेत्रों में अपने चुने जनप्रतिनिधियों को खरीदें जाते हुए देखा है, वह इस धोखे का बदला अवश्य लेगी और उपचुनाव में कांग्रेस जीत हासिल करेगी।
 आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा विख्यात संतों में एक संत होकर वरिष्ठ संत की श्रेणी में आते हैं।वर्तमान में कांग्रेस पार्टी का साथ देते हुए कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अपनी ओर से कोई कमी नहीं रख रहे हैं मिर्ची बाबा के अनुसार कांग्रेस पार्टी मजबूत स्थिति में आकर काफी उलटफेर कर सकती है