आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी एवं ब्राह्मण समाज की शान, सुमित पाठक ने राजा दिग्विजय सिंह से की विशेष मुलाकात




आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा एवं ब्राह्मण समाज के उभरते हुए युवा सुमित पाठक ने राजा दिग्विजय सिंह के निवास पर उनसे उप चुनाव को लेकर विशेष मुलाकात की और चुनावी रणनीति को लेकर लंबे समय तक चर्चा की गई।
         राजा दिग्विजय सिंह से हुई चर्चा में आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने बताया कि उनकी अनुशंसा पर राजा दिग्विजय सिंह एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के द्वारा खेरिया निवासी ब्राह्मण समाज के ऐक उभरते हुए युवा  एवं समाज सेवी सुमित पाठक को उप चुनाव से पहले बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।
   उन्होंने कहा कि सुमित पाठक एक उभरते हुए युवा है।एवं 5000 से ज्यादा युवाओं में उनकी अच्छी खासी साख है। आज देश को एक रचनात्मक सोच और अनुशासित युवा पीढ़ी की आवश्यकता है। जो समाज सेवा से जुड़े और पूरे देश को एक सूत्र में पिरोए। युवा पीढ़ी एक ऐसा माध्यम है। जिसके जरिए हम देश के एक बेहतर भविष्य निर्माण के लिए युवा शक्ति की ऊर्जा का उपयोग सही दिशा और दृष्टि के साथ कर सकते हैं। 
 महाराज जी ने बताया की उनका लक्ष्य है। कि हमारे देश की युवा पीढ़ी सेवा कार्य से जुड़े और उसमें राष्ट्रभक्ति, राष्ट्र के हितों की सुरक्षा, राष्ट्र के प्रति प्रेम की भावना भी मजबूत हो।इसी के चलते उन्होंने राजा दिग्विजय सिंह से अनुशंसा की है। और जल्द ही सुमित पाठक को बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है