किसान की भूमि पर बलपूर्वक गाड़े खंबे

टोंकखुर्द ।टोंकखुर्द तहसील के ग्राम भूतिया खुर्द निवासी उमराव पिता बापू  जाति बलाई की भूमि पर विद्युत मंडल के ठेकेदार बलपूर्वक खंबे गाड़ दिये है। इस बात की शिकायत किसान उमराव पिता बापू ने तहसीलदार और  थाना प्रभारी पिपलरांवा को आवेदन देते हुए बताया की ग्राम भूतिया बुजुर्ग में उसके स्वामित्व व् आधिपत्य की कृषि भूमि सर्वे नंबर 1378 रकबा 0.60हेक्ट स्थित होकर राजस्व रिकार्ड में दर्ज है ।इस भूमि पर मेरे बाप दादा के समय से मेरा कब्जा चला रहा है ।विद्युत् मंडल के ठेकेदार शशांकसिंह चौहान निवासी उज्जैन द्वारा बलपूर्वक मेरी भूमि में 4 विद्युत के खम्बे गाड़ दिए है जब मैंने शशांकसिंह को कहा कि तुमने मेरी भूमि में खम्बे क्यों गाड़े हैं तो उसने कहा कि वो खम्बे इसी भूमि में गाड़ेगा तुझे जो करना हैं कर लेना और मां बहन की अश्लील गाली दि।किसान उमराव ने तहसीलदार व् थाना प्रभारी पिपलरांवा को आवेदन पेश कर उसकी भूमि से खम्बे हटाने व् ठेकेदार के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की हैं।
इनका कहना है
किसान के आवेदन पर मैंने राजस्व निरीक्षक से मोके की रिपोर्ट तलब की है तथा रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जावेगी।
      शिव कुमार यादव
तहसीलदार टोंकखुर्द जिला देवास

किसान की भूमि पर बलपूर्वक गाड़े खंबे