मुख्यमंत्री सड़क योजना को बताया मुख्यमंत्री बेशरम सड़क योजना

विजेन्द्रसिंह ठाकुर देवास  हाटपीपल्या
देवास- जिले की हाटपिपलिया विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी के समर्थन में ज्योतिरादित्य सिंधिया की आम सभा। हाटपिपलिया विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी के समर्थन में आज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आमसभा की। सिंधिया ने चौधरी के समर्थन में वोट माँगा और कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा किया। यही नहीं कई मुद्दों पर मोदी और शिवराज सरकारों की आलोचना भी की।
सिंधिया हाटपिपलिया स्थित मेला ग्राउंड पर हेलीकाप्टर से पहुंचे थे। मंच पर नेताओं की भीड़ देख उन्होंने चिरपरिचित अंदाज में पहले सभी को व्यवस्थित बैठने के लिए कहा और फिर अपना संबोधन शुरू किया। संबोधन में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी के लिए समर्थन माँगा।आम सभा मे मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा की प्रदेश में ग्रामीणों में लोगो ने बोर्ड लगा दिया है कि रोड नही तो वोट नही।
अमेरिका से अच्छी सड़के बताने पर दिया जनसभा में बयान
मुख्यमंत्री सड़क योजना को बताया मुख्यमंत्री बेशरम सड़क योजना
इस दौरान सिंधिया ने मीडिया से चर्चा में निशाना साधा - कहा की मप्र में रोड नही है ,अस्पताल नही है ,डाक्टर नही है।कांग्रेस की सरकार किसानों की सरकार होगी ,आमजन की सरकार होगी ,युवाओ को रोजगार देने वाली सरकार होगी।वही शिवराज सरकार को खत्म करने की बात भी कही और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने की बात भी कही औऱ 28 तारीख को हाटपिपलिया विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी के पक्ष में वोट डालने की अपील की है।    

कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी के समर्थन में ज्योतिरादित्य सिंधिया