श्री डामोर ने नगर मंडल के चुनावी कार्यालय का किया शुभारंभ


पेटलावद राजेश राठौड़। ...... नगर को आयडियल बनाना ही मेरी प्राथमिकता एवं संकल्प है- गुमानसिंह डामोर

समृद्ध नगर एवं प्रदेष बनाने के लिये भाजपा के पक्ष मे मतदान करें- ओमप्रकाष शर्मा
भाजपा प्रत्याषी श्री डामोर ने नगर मंडल के चुनावी कार्यालय का किया शुभारंभ
झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी के झाबुआ 193 विधानसभा प्रत्याशी जी.एस.डामोर द्वारा मंगलवार को भगवान श्री गोवर्धननाथजी के दर्शन वंदन के बाद गोवर्धननाथजी की हवेली के सामने चन्द्रशेखर आजाद मार्ग पर नगर मंडल के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ पण्डित शांतिलाल पालीवाल के द्वारा मंत्रोच्चार के साथ विधि विधान से पूजा अर्चना कर किया गया । इस अवसर पर श्री डामोर द्वारा भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित किया गया । इस अवसर पर बडी संख्या में उपस्थित भाजपा नगर मंडल के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी जीएस डामोर ने कहा कि हमारे लिये यह खुशी का अवसर है कि स्वयं भगवान गोवर्धननाथजी ने अपनी हवेली के सामने ही चुनाव कार्यालय का स्थान प्रदान किया है, यह शुभ संकेत होकर जिस पर भगवान की कृपा होती है विजय उसी की होती है तथा भगवान के चरणों में आने वाले की कभी हार नही होती है। उन्होने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव जितने के बाद उनकी प्रथम प्राथमिकता रहेगी कि झाबुआ नगर को एक आदर्श नगर बनाया जावे यहां पानी, सडक, सिवरेज आदि की योजनाबद्ध तरिके से तकनीकी तौर पर व्यवस्था करके महानगरों के समतुल्य इस नगर को बनाया जावेगा तथा महानगरों के लोग भी यहां झाबुआ देखने के लिये आयेगें । श्री डामोर ने कहा कि आने वाले पांच बरसों में झाबुआ को प्रदेश मे प्रथम श्रेणी का शहर बनाने लिये पूरे प्रयास किये जावेगें, बाहर से भी लोग झाबुआ में आकर बसने के लिये लालायित होगें । उन्होने नगरवासियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही विश्व की एक माह ऐसी पार्टी है जिसका लक्ष्य सर्वागिंण विकास है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान को मजबुत करने के लिये नगर सहित पूरे अंचल के लोग भारतीय जनता पार्टी को आत्मीय समर्थन प्रदान करें इससे नगर, विधानसभा क्षेत्र, प्रदेश एवं केन्द्र की भाजपा सरकार मजबुत होगी । झाबुआ का स्वस्थ, स्वच्छ, संपन्न एवं विकसित करना उनका संकल्प है इसलिये भाजपा के पक्ष मे ही मतदान करके झाबुआ नगर की तकदीर एवं तस्वीर बदलने के लिये अपना सहयोग प्रदान करें ।
इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने अपने उदबोधन में आगामी 28 नवम्बर को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यशी जीएस डामोर के पक्ष में मतदान करके समृद्ध नगर, समृद्ध प्रदेश बनाने के पार्टी के संकल्प को साकार करने का आव्हान किया ।उन्होने कहा कि प्रदेश मे चैथी बार फिर से शिवराजसिंह चैहान के नेतृत्व में सरकार बनने जारही है इसलिये नगर एवं पूरी विधानसभा के भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल पर अपना मत देकर प्रदेश एवं जिले को विकसति एवं समृद्ध बनाने में अपना योगदान एवं सहयोग प्रदान करें ।
कार्यक्रम का संचालन भूपेंश सिंगोड ने करते हुए कहा कि भाजपा ने हमारे प्रत्याशी का सही चुयन किया है जिसका पूरे अंचल को गुमान है। अब कांग्रेस के भूरियावाद को समाप्त करने का जनता मन बना चुकी है और डामोर ही अब विकास की गंगा बहा कर पूरे अंचल को आयडियल बनायेगें । कार्यक्रम के अन्त में आभार प्रदर्शन बबलु सकलेचा नगर मंडल अध्यक्ष ने कियां । कार्यालय शुभारंभ के अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष ओपी राय, पार्षद अजय सोनी, अजय पोरवाल, सहित बडी संख्या मे भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे ।

नगर को आयडियल बनाना ही मेरी प्राथमिकता