प्रार्थना सेठिया ने अपने जन्म दिवस पर गरीबों में बांटे 251 राशन किट

गरोठ से संवाददाता मनोज राव
प्रार्थना सेठिया ने अपने जन्म दिवस पर गरीबों में बांटे 251 राशन किट और पीएम केयर फंड में दिए 21000 हजार रुपये---- प्रार्थना का जन्मदिन समाज सेवा करने के उद्देश्य मनाया है---सांसद सुधीर गुप्ता । एंकर-भारतीय जनता पार्टी मंडल अध्यक्ष गरोठ श्री राजेश सेठिया की बेटी प्रार्थना का 18 वांं जन्मदिवस 16 अप्रेल 2020 को उनके निवास स्थान पर क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद श्री सुधीर गुप्ता गरोठ भानपुरा क्षेत्र के विधायक देवीलाल धाकड़ भाजपा नेता राजेन्द्र जेन आदि की विशेष उपस्थिति में बेटी प्रार्थना द्वारा 251 किट खाद्य सामग्री जरूरतमंदों को भेंट कर एवं 21 हजार का चेक प्रधानमंत्री राहत कोष मैं देकर सेवा भाव के रूप में मनाया गया । इस अवसर पर सांसद श्री सुधीर गुप्ता ने कहा कि बेटी प्रार्थना 12वीं क्लास में पढ़ती है इसने इसका जन्मदिन समाज सेवा करने के उद्देश्य मनाया है मुझे बहुत अच्छा लगा आज इसके द्वारा 251 राशन किट सुखी सामग्री जिसमें तेल साबुन नमक चावल आटा एवं प्रधानमंत्री राहत कोष में 21 हजार का चेक भेंट किया है और होम मास्क भेंट किए हैं एक बेटी के मन में यह भाव है कि यह प्रसन्नता का बड़ा विषय है और मैं तेरी प्रार्थना को जन्मदिन की बधाई देता हूं और सभी से प्रेरणा लेता हूं कि अपना जीवन जन्मदिन समाज सेवा के रूप में मनाए जो अन्य को भी इससे प्रेरणा मिले । क्षेत्र के विधायक देवीलाल धाकड़ द्वारा भी बालिका प्रार्थना को जन्मदिन की बधाई दी साथ ही सेठिया परिवार द्वारा दुनिया में चल रही भीषण वैश्विक महामारी के चलते समाज सेवा का कार्य कर रहे है जिनके द्वारा 251 कीट एवं 21000 हजार प्रधानमंत्री राहत में भेट किया है मिसाल कायम की है पहले भी इनके बेटे पार्थ के जन्मदिवस पर अतिवृष्टि के चलते गांव बंजारी में बाढ़ पीड़ितों के लिए खाद्य सामग्री के कीट बांटे गए थे ।
प्रार्थना ने बताया कि जन्मदिन तो हर साल आता है लेकिन कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के इस दौर में मैंने कल अपने पापा से यह अनुरोध किया कि मैं अपना जन्मदिन इस बार कुछ अलग तरीके से मनाना चाहती हूं और पापा ने भी मेरे इस सुझाव को हरी झंडी दी और मुझे बहुत अच्छा लगा कि मेरा जन्मदिवस आज इस तरह मनाया गया ।इस अवसर पर सुरेश सेठिया सहित पूरा परिवार उपस्तित था । बाईट -सांसद सुधीर गुप्ता बाईट-विधायक देवीलाल धाकड़ बाईट- प्राथना सेठिया
7:44 

पीएम केयर फंड में दिए 21000 हजार रुपये-