विपरीत परिस्थितियों में सही निर्णय लेने वाला ही राजा है,वही देश के जनमानस को सुख पहुंचा सकता है।भविष्य में कुछ अच्छा करने के लिए वर्तमान में कुछ कड़े निर्णय लेना पढ़ते हैं.. आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा




भोपाल संवाददाता सुनील परमार-आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने कहा कि इस कोरोना वैश्विक माहवारी से हमारा देश लगातार जूझ रहा है,ऐसे में देश के अनेक समाजसेवी संस्था और अनेकों लोग इससे लड़ने के लिए अपने अपने स्तर पर कार्य कर रहे हैं। वही श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी बिना किसी प्रचार प्रसार के ही जनसेवा कर रहे हैं जैसा कि उनका स्वभाव है और एकमात्र लक्ष्य है जनसेवा,वे इसके अनुरूप ही कार्य कर रहे हैं।
          श्रीमंत सिंधिया लगातार ग्वालियर सहित पूरे प्रदेश में गरीबों एवं जरूरतमंद लोगों को भोजन से लेकर हर प्रकार की सहायता कर रहे हैं।और उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपये देने की घोषणा भी की है। मिर्ची बाबा ने बताया कि श्रीमंत ज्योतिराज सिंधिया के नेतृत्व में लाखों कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में जन सेवा का कार्य कर रहे हैं।
      आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने प्रदेश की राजनीति को देखते हुए कहा कि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी एक सिद्धांत वादी व्यक्ति हैं।उनके द्वारा लिया गया हर निर्णय सही एवं उचित होता है।भविष्य में कुछ अच्छा करने के लिए वर्तमान में कुछ कड़े निर्णय लेना पढ़ते हैं। विपरीत परिस्थितियों में सही निर्णय लेने वाला ही राजा होता है उनकी हमेशा से ही धर्म में आस्था रहि है।और जो राजा धर्म में आस्था रखता है वही देश के जनमानस को सुख पहुंचा सकता है।
            स्वामी आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा का कहना है कि प्रदेश विवादों से तभी बाहर आएगा,जब प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान श्रीमंत महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के कहे अनुसार कार्य करें।तब ही मध्यप्रदेश में खुशहाली आएगी। क्योंकि श्रीमंत सिंधिया जी प्रदेश के एक लोकप्रिय नेता है उन्हें प्रदेश की जनता चाहती है और वह भी हर कार्य जनहित एवं जन कल्याण के लिए करते हैं।