साधुओं की हत्या करने वाले शैतानों के सामने पुलिस क्यों खड़ी तमाशा देखती रही और क्यों चुप है देश का मीडिया.. अचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा



भोपाल संवाददाता सुनील परमार-पूर्व राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने महाराष्ट्र के पालघर जिले में जूना अखाड़े के दो संतो सहित एक ड्राइवर की निर्मम हत्या किए जाने की कड़े शब्दों में निंदा की और चेतावनी दी कि अगर हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं की गई तो महाराष्ट्र सरकार के विरुद्ध आंदोलन किया जाएगा।

वही मीडिया पर इल्ज़ाम लगते हुए कहा कि ज़ी टीवी,आज तक,एबीपी न्यूज़, इंडिया टीवी,एनडीटीवी,क्यों ये बड़े चैनल मौन बैठे हुए हैं।
       उन्होंने कहा कि इस दिलदहला देने वाली घटना पर कुछ सवाल खड़े होते हैं...

- पुलिस की मौजूदगी में कैसे हुई मॉब लिंचिंग?

- साधुओं की बर्बर हत्या का जिम्मेदार कौन?

- आखिर किसने 'अफवाह' फैलाकर ली साधुओं की जान?
 
- लॉकडाउन के बावजूद सैकड़ों लोग कैसे जमा हुए?

- चौथा स्तंभ साधुओं की हत्या पर चुप क्यों?
      आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने कहा कि भारत का संत चोर लुटेरा और डाकू नहीं होता है सभी संत धर्म-कर्म को उच्च शिखर तक पहुंचाने का काम करते हैं संत तो समाज का आईना होता है।लेकिन इस घटना ने सभ्य समाज को कलंकित कर दिया है।
         उन्होंने कहा कि लॉक डॉउन के बाद जूना अखाड़े के साथ मिलकर सभी साधु संत एवं नागा साधु आंदोलन की रणनीति बनाएंगे। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को चेताया, कि यदि सरकार ने हत्यारों के विरुद्ध कार्यवाही नहीं की तो सभी साधु संत सरकार के विरुद्ध आंदोलन का शंखनाद करेंगे