महाराष्ट्र के पालघर में हुई संतों की हत्या पर भड़के मिर्ची बाबा गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र





भोपाल संवाददाता सुनील परमार महाराष्ट्र के पालघर में हुई दो संतो सहित ड्राइवर की निर्मम हत्या के बाद आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने देश के गृह मंत्री अमित शाह के नाम पत्र लिखकर ग्वालियर के एसडीएम टी. एन. सिंह दिया और अपराधियों को फांसी की सजा हो ऐसी मांग की है।

आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने पत्र में लिखा है। कि यह उन दो साधुओं की ही हत्या नहीं है।पूरे सनातन धर्म की हत्या है।महाराष्ट्र के पालघर में पुलिसकर्मियों के सामने दो संतों की हत्या हो जाती है।और पुलिस तमाशबीन बनकर खड़ी रहती है।मैं धिक्कारता हूं ऐसे पुलिस प्रशासन को, मैं धिक्कर्ता हूं ऐसे चूड़ी पहनने वाले शिवसेना के सांसद उद्धव ठाकरे को जो अभी तक हत्यारों के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठा पाया।

      इस के साथ ही महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने मांग की है कि साधु संतों की सुरक्षा के लिए कानून बनाया जाए।जिससे भविष्य में संतो के साथ ऐसी घटनाएं ना हो।
          आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि उद्धव राज्य में सुरक्षित नहीं है हिंदू, महाराष्ट्र में आज हिंदुत्व की बात करने वाली शिवसेना की सरकार है लेकिन इस सरकार में हिंदू ही सुरक्षित नहीं है।और हिंदुओं पर ही लगातार हमले हो रहे हैं।
            अंत में महाराज जी ने कहा कि शास्त्रों में लिखा है।धर्म रक्षा हेतु यदि शस्त्र उठाने पड़े तो संत समाज उसमें भी पीछे नहीं हटेगा।