आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा के नेतृत्व में सुमित पाठक लगातार कर रहे हैं जनसेवा




संवाददाता ग्वालियर कोरोना वायरस से लड़ने की मुहिम में संत समाज के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा के परम प्रिय शिष्य एवं ब्राह्मण समाज के गौरव सुमित पाठक लगातार महाराज जी के नेतृत्व में जन सेवा कर रहे हैं। महाराज जी ने बताया कि मेरे सभी शिष्य प्रतिदिन 500 से भी ज्यादा लोगों को भोजन करवा रहे हैं और लोगों के जरूरतों का सामान भी उन्हें उपलब्ध करा रहे हैं। मेरे सभी शिष्य ग्वालियर भिंड दतिया मुरैना भोपाल इंदौर जबलपुर सभी जगहों पर जन सेवा कर रहे हैं। वही मेरे परम प्रिय शिष्य सुमित पाठक ने ग्वालियर की जिम्मेदारी ले रखी है। जन सेवा के साथ-साथ उन्होंने गायों की भी जिम्मेदारी ली है वह स्वयं अपनी पूंजी से संपूर्ण खर्च वहन कर रहे हैं ऐसे दान वीरों की हमारे समाज में बहुत जरूरत है। मैं भारतवर्ष के सभी धर्म गुरुओं से निवेदन करता हूं कि वह भी अपने शिष्यों को जन सेवा करने के लिए प्रेरित करें जब पूरा समाज एकजुट होकर आगे आएगा तभी हम इस भयंकर कोरोना वायरस जैसी महामारी पर विजय प्राप्त कर पाएंगे। मेरा भारत वर्ष की संपूर्ण जनता से निवेदन है कि घरों में रहे सुरक्षित रहें अति आवश्यक कार्य आने पर ही घरों से निकले क्योंकि इस लड़ाई से हम घर में रहकर ही जीत हासिल कर पाएंगे।

 आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा