नांदेड़ में साधु की हत्या,आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा बोले देश में साधु सन्यासियों की निर्मम हत्याओं का एक खतरनाक ट्रेड चल रहा है।कत्ल के पीछे बहुत बड़ी साजिश है।






भोपाल संवाददाता सुनील परमार - नांदेड़ में हुई साधु की निर्मम हत्या पर आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने इस हत्या पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि देश में साधु-संतों की निर्मम हत्या का एक खतरनाक ट्रेड चल रहा है नांदेड में शनिवार को जिस तरह आश्रम घुसकर एक लिंगायत साधु की हत्या हुई उसकी गहराई में जाना अति आवश्यक है। क्योंकि जिस प्रकार से साधुओं की हत्याएं हो रही है।यह एक सुनियोजित षड्यंत्र है।
       महाराज जी ने उद्धव सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि साधु संतों की भूमि कहे जाने वाले महाराष्ट्र में अब कोई भी साधु सन्यासी सुरक्षित नहीं है। क्योंकि महाराष्ट्र सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।उन्हें देश के संतो की कोई चिंता नहीं है। और महाराष्ट्र सरकार से मांग की है कि साधुओं की हत्या के पीछे, के षडयंत्र की उच्च स्तर पर जांच की जाए।
       आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से प्रश्न करते हुए कहा कि क्या भारत के संतो की हत्याएं इसी प्रकार होती रहेगी? क्या सनातन धर्म की रक्षा करने वाले संत अब स्वयं ही सुरक्षित नहीं है।? इसके साथ ही महाराज जी ने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी दी है।की यदि जल्द ही कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो, लॉक डाउन खत्म होने के तुरंत बाद देश के सभी साधु संत एकत्रित होकर महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक बहुत बड़ा आंदोलन करेंगे
           इसके साथ ही आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने भारत सरकार से अपील की है कि जल्द ही साधु संतों की सुरक्षा के लिए कानून बनाया जाए जिससे संत समाज सुरक्षित हो सके।