बहन की हत्या के मामले में न्याय ना मिलने पर भाई ने एसपी, कलेक्टर निवास के सामने आत्महत्या कर लेने की दी धमकी



ग्वालियर जिले के सेतरी गांव निवासी दिनेश शर्मा ने बताया कि मेरी बहन मंजू का विवाह 6 वर्ष पूर्व जितेन शर्मा निवासी पारसन गांव थाना बिजौली जिला ग्वालियर से हुआ था। मेरी बहन को उसके ससुराल पक्ष के लोग शुरू से ही दहेज के लिए मारते पीटते थे लगातार पैसों की मांग करते हैं हमारे द्वारा ₹200000 रुपए दिए जाने के बाद भी दिनांक 15:12 2019 को उसे जलाकर मार डाला।
          मृतका के भाई  दिनेश शर्मा ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी बहन के मरने के 6 दिन बाद एफ आई आर दर्ज की गई। जिसमें अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है और मेरी बहन का ताया ससुर अशोक शर्मा,जेठ गिरिराज शर्मा, देवर धर्मेंद्र शर्मा आए दिन राजीनामा करने का दबाव डालते हुए धमकाते हैं कि जैसे तेरी बहन को जलाकर मार दिया वैसे ही तेरे पूरे परिवार को जलाकर मार देंगे हमारा पुलिस भी कुछ नहीं बिगाड़ सकती हम बहुत पावरफुल लोग हैं एसपी कलेक्टर हमारी जेब में रहते हैं इसीलिए अभी तक हम खुलेआम बाहर घूम रहे हैं।
      दिनेश ने बताया कि पूरे मामले मैं उसके द्वारा कई बार थाने पर आरोपियों के खिलाफ आवेदन भी दिए गए लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है। और यदि हमें जल्द ही न्याय नहीं मिला तो मेरा पूरा परिवार गवालियर एसपी कलेक्टर के सामने आत्महत्या कर लेंगे।




मृतका मंजू



आरोपी अशोक शर्मा