एक वृद्ध माता चाय शक्कर एवं दाल लेने के लिए आए कुल मिलाकर उनके पास ₹40

देपालपुर से दिपक सेन कि रिपोर्ट देपालपुर।नगर के अजय आहूजा ने बताया कि आज खंडेलवाल किराना पर एक वृद्ध माता चाय शक्कर एवं दाल लेने के लिए आए कुल मिलाकर उनके पास ₹40 थे जिसमें उन्होंने सभी सामान लिया मेरे एक सहयोगी प्रेम राठौर जी वहीं पर खड़े थे उन्होंने देखा और बोला भैया इन्हें राशन की बहुत आवश्यकता है मैंने बोला उन्हें सम्मान सहित बुला लो और इन्हें राशन सामग्री दे दीजिए उन्होंने उस वृद्ध माता को बुलाया और राशन सामग्री का पैकेट दिया उम्र अधिक होने के कारण वह सामान उठा नहीं पा रहे थे हमारे सहयोगी उन्हें राशन लेकर घर पर छोड़ने गए मेरे द्वारा उन्हें जब बताया गया कि यह सामग्री भारतीय जनता पार्टी के सांसद शंकर जी लालवानी एवं सम्मानीय पूर्व विधायक मनोज जी पटेल द्वारा वितरित की जा रही है तो उन्होंने दिल से दोनों को दुआएं दी और बताया जिन लोगों को आवश्यकता है उन लोगों तक सामग्री नहीं पहुंच पाती जो लोग बार-बार सामग्री लेने चले जाते हैं उन लोगों को ही सामग्री मिल रही है मेरी उम्र बहुत अधिक है इसलिए में कहीं भी नहीं जा सकती हूं मेरे घर पर कुछ गेहूं खेतों से बीन कर लाई थी वह बेच का सामान लेने आई हूं उनकी अवस्था देखकर मन करुणा से भर गया है ईश्वर सब पर अपना आशीर्वाद एवं दया बनाए रखें ।

मेरे घर पर कुछ गेहूं खेतों से बीन कर लाई थी वह बेच का सामान लेने आई हूं