*बारात ले जा रहा ट्रैक्टर-ट्राली पलटा, एक की मौत कई घायल

ओमप्रकाश परमार की रिपोर्ट                 
कन्नौद। कुसमानिया-हरणगाँव मार्ग पर निवारदी-पटरानी के बीच एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमे एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें कुसमानिया एवं जियागांव दो डायल 100 की मदद से कन्नौद अस्पताल ले गए। जहाँ घायलो को प्राथमिक उपचार मिला।  हादसा मंगलवार दोपहर 3 बजे का बताया जा रहा है।
कुसमानिया डायल 100 प्रभारी प्राणसिंह बघेल एवं पायलेट माखनसिंह राठौर ने घायलों को कन्नौद अस्पताल पहुचाया।

हरणगाँव थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम निवारदी-पटरानी के बीच मंगलवार को दोपहर 3 बजे एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोगों को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कन्नौद पहुचाया
थाना प्रभारी विरेंद्र सिंह धाकड़ ने बताया कि हरणगाँव के समीप ग्राम रतनपुर के बारेला समाज के लगभग 25 लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए एक ट्रैक्टर ट्राली से सवार होकर पानी गांव क्षेत्र के ग्राम खेड़ी मुआड़ा जा रहे थे तभी ग्राम निवारदी के पास ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें गेलसिंह बारेला 45 वर्ष की मौके पर ही मौत हो जबकि सुंदरलाल बारेला निवासी मचवास राजेश बारेला निवासी मचवास अशोक बारेला निवासी रीछि को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया जबकि कई लोगों को चोट आई है जिनका सामुदायिक  स्वास्थ्य केंद्र कन्नौद मैं इलाज चल रहा है।

ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गया।