शिवराज ने दुर्योधन बन कर, तो सिंधिया ने दुशासन बनकर प्रदेश की जनता के जनमत का चीर हरण किया : मिर्ची बाबा






भोपाल :आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराज्ञानन्द गिरी महाराज मिर्ची-बाबा के नेतृत्व में कल ग्वालियर में हुए कार्यकर्ता महासम्मेलन में 3300 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की कांग्रेस के महा सदस्यता अभियान मैं आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने बागी पूर्व विधायकों पर हमला, बोलते हुए कहा कि ये लोग पैसों के लिए बीके और ग्वालियर चंबल अंचल के मतदाताओं को धोखा दिया है। अब जनता ऐसा विधायक चाहती है जो बिकाऊ नहीं टिकाऊ हो।
सिंधिया के भ्रष्टाचार के आरोपों पर मिर्ची बाबा ने कहा कि जिनके लोगों ने 35 , 35 करोड़ रुपए लिए हो वह कैसे आरोप लगा सकते हैं। कोरोना काल में भी सदस्यता अभियान के आयोजन पर उन्होंने कहा कि कोरोना की गाइडलाइन है। हम इसका पालन कर रहे हैं।परंतु आम जनता और कांग्रेसियों पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, परंतु भाजपा को कार्यक्रमों की अनुमति दी जा रही है।अब उपचुनाव में जनता इस जबरन के मुख्यमंत्री को कुर्सी से उखाड़ फेंकेगी पूरे प्रदेश में इस जबरन के मुख्यमंत्री और खरीद-फरोख्त कर बनाई गई सरकार ने कोरोनावायरस को अवैध रूप में फैला रखा है।अगर शिवराज दुर्योधन है, तो सिंधिया तुम यह मत भूलना कि तुमने भी दुशासन बनकर प्रदेश की जनता के जनमत का चीर हरण किया इस महाभारत रूपी उपचुनाव के जनमत युद्ध में पूरी तरह ग्वालियर चंबल संभाग की जनता तुम्हारे पाप और अहंकार का अंत जरूर करेगी
आज किसान के पास बीज नहीं है खाद नहीं है,मजदूरों के पास काम नहीं है,शिक्षकों के पास विद्यालय नहीं है,अतिथि शिक्षकों की बात करने वाले अपने महल के उषा विलास पैलेस में फाइव स्टार भोजन कर रहे हैं ,युवाओ के पास रोजगार नही है देश का भविष्य आज आत्महत्या कर रहा है,जब प्रदेश कोरोनावायरस जूझ रहा था,जब मजदूरों के पास रोटी नहीं थी,जब किसानों के बीच में हाहाकार मचा हुआ था तब यह 22 गद्दार विधायक शिवराज के साथ मिलकर जनमत का चीर हरण करने में लगे थे।
इस महासम्मेलन मे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एन.पी प्रजापति, पूर्व PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा , पूर्व जनसंपर्क मंत्री पी.सी शर्मा, पूर्व नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्द्धन सिंह व पूर्व केबिनेट मंत्री डॉ गोविंद सिंह शामिल हुए।